Free Unique Article Generator: How to Write 100% Unique Article in 2021

Free Unique Article Generator : बहुत से लोगों की यही एक समस्या (Problem) होती है। जो अपने Blog या website पर Unique Content नहीं लिख पाते हैं। आज मै उन्हीं लोगों के लिए यह लेख लेकर आया हूँ, और आज मै आप लोगों को बताऊंगा कि आप अपने ब्लॉग या website के लिए Free Unique Article Generator का Use करके Free में 100% Non-Copyright article कैसे Generate कर सकते हैं। यह बिल्कुल free है और इससे आप को AdSense Approval लेने में भी कोई Problem नही आने वाली। तो चलिए दोस्तों जानते है की आप कैसे फ्री में Article Generate कर सकते है।

Free Unique Article Generator

दोस्तों जैसा कि आप लोगों को पता है होगा कि यदि आपको Google Adsense का Approval चाहिए तो आपकी website पर कोई भी Copyright Content नहीं होना चाहिए। तभी जाकर Google AdSense आपकी वेबसाइट को Approval देता है। लेकिन बहुत सारे लोग Unique Article नहीं लिख पाते हैं। पर कोई बात नहीं क्योंकि आज मैं आपको एक ऐसे Free Tool के बारे में बताने वाला हूँ, जिससे आप 100% Unique Article लिख सकते हैं वो भी बिलकुल फ्री में। जिसका नाम है Free Unique Article Generator।

इसे भी पढ़े:- Top 5 Ways to Copy Content From Right Click Disabled Websites

How to Write 100% Unique Article for Website

तो दोस्तों आज मै आप को जो ट्रिक बताने जा रहा हु वो बहुत ही कमाल की ट्रिक है इसमें आप को कुछ भी म्हणत नहीं करना और आप जितने चाहे उतने Article लिख सकते है एक दिन में| तो दोस्तों अब मै आप को कुछ Steps बताने जा रहा हु जो की आप को Follow जरुर करना है तभी आप एक Unique Article लिख पाएंगे। Free Unique Article Generator।

इसे भी पढ़े:- Top 10 Best Blogging Niche Ideas

Step1:- सबसे पहले आपको एक Topic सोच लेना है जिसके उपर आप Article लिखना चाहते हैं।

Step2:- अब आप को YouTube open कर लेना है।

Step3:- अब आप ने जिस भी टॉपिक पर Article लिखना है उस Topic को YouTube में Search कर ले, तो आपके सामने उस Topic से Related बहुत सारी Videos आ जाएंगी, तो आप को Top 5 Videos में से सबसे बड़ी विडियो को open करना है और उस विडियो की link को कॉपी कर लेना है। और आप को उस link को अपने Notepad में या फिर किसी भी Text Editor में paste कर देना है।

Step4:- मैंने निचे आप को एक link दिया है इस link को कॉपी करना है और इसे भी अपने उसी File में Paste कर देना है जिसमे आप ने YouTube विडियो की link Paste की थी।

👉video.google.com/timedtext?lang=en&v=YouTubeURL👈

Step5:- दोस्तों अब आप को YouTube link में = के बाद वाले सारे text को कॉपी करना है और फिर जो link मैंने आप को दी हुई है वहाँ पर YouTubeURLकी जगह पर Paste कर देना है जैसा की निचे इमेज में दिखाया गया है।

Step6:- अब आपको ऊपर वाली पूरी link को कॉपी करना है और Google में सर्च कर लेना है| तो आप के सामने एक XMLFile open होकर आ जाएगी।

Step7:- इसके बाद आपको इस Xml File को Right Click करके Save कर लेना है, और दोस्तों ध्यान रहे की आप Xml फाइल को .html extension के साथ ही Save करें।

Step8:- अब आपको उस File को अपने किसी भी Html Editor में Open कर लेना है और पूरे Article को अपने अनुसार Edit कर लेना है।

Final Words

तो दोस्तों इस तरह से आप Free में जितने चाहे उतने Unique Article लिख सकते है। तो दोस्तों आशा करता हूँ कि आपको यह लेख पसन्द आया होगा और आपको अब पता चल गया होगा कि हम Free Unique Article Generator से Unique Article कैसे लिख सकते हैं। यदि आपका इस लेख से जुड़ा हुआ कोई सुझाव हो तो आप हमें कमेंट्स बॉक्स में कमेंट्स करके जरूर बतायें और इस लेख को ज्यादा से ज्यादा share करें।

Leave a Comment

x