FMovies 2021: Download Hollywood, Bollywood TV Series, South Indian Hindi Dubbed Movies

FMovies.Com 2021: FMovies Download Website is a public piracy website to download latest Bollywood, Malyalam, Hollywood, Telugu, Tamil movies and web series for free.

Movie piracy न केवल फिल्म निर्माताओं के लिए बल्कि सरकार के लिए भी एक बड़ी चिंता बन गई है। Piracy एक गैरकानूनी कार्य होने के बावजूद, इंटरनेट पर हजारों मूवी और सॉफ्टवेयर piracy websites चल रही हैं। ये websites हर महीने भारी ट्रैफिक की वजह से लाखों डॉलर कमाती हैं। FMovies Download भी उनमें से एक website है।

TodayPk 2021 – Download Bollywood, Hollywood, Tamil Movies, Series

जबकि Movie4me, Movierulz और Filmywap सभी को ज्ञात हैं, FMovies movie भी फिल्म piracy के मार्केट में अपना नाम बना रही है। यह प्रसिद्ध वेबसाइट है क्योंकि यह उपयोगकर्ताओं को dual audio के साथ 300MB Hollywood movies और Bollywood movies डाउनलोड करने की अनुमति देता है। इसमें नयी रिलीज़ हुई  Tamil, Bollywood, Telugu, Tamil, Kannad और Hollywood dubbed फिल्मों का एक बड़ा संग्रह है। आज, हम FMovies.trade के बारे में सब कुछ पर चर्चा करेंगे।

About FMovies Movies Website

FMovies Movies एक बहुत पुरानी मूवी पायरेसी वेबसाइट है। यह तब शुरू हुआ जब multiplex के टिकट की कीमतें बढ़ रही थीं और लोगों को सिनेमाघरों में अपनी पसंदीदा फिल्में देखना मुश्किल हो गया तब FMovies hollywood movie download बहुत लोकप्रिय हो गयी। क्योंकि यह नयी फिल्मों को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए एक platform के रूप में कार्य करता था। FMovies पर, फिल्में विभिन्न formats (360p, 420p, 720p या 1080p) में उपलब्ध हैं।

Filmyzilla Download Bollywood, Hollywood, Tamil Movies, Series

सबसे अच्छी विशेषता यह है कि फिल्में मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए dual audio के साथ 300MB आकार में उपलब्ध हैं। बार-बार, मैं पायरेसी शब्द पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं क्योंकि यह गैरकानूनी है। मूवी और सॉफ्टवेयर चोरी भारत में एक अपराध है। जैसी torrent/piracy वेबसाइट्स से movies/software शेयर करना, देखना और डाउनलोड करना जेल हो सकता है। हालाँकि, अभी भी देश भर में लाखों उपयोगकर्ता इन साइटों को उपयोग करते हैं और उनसे फिल्में डाउनलोड करते हैं।

How to download movies from FMovies 2021?

आपको search box में वांछित फिल्म का नाम टाइप करना है। आपको एक स्ट्रीम और डाउनलोड के विकल्पों के साथ दूसरे पृष्ठ पर भेज दिया जाएगा। आपको यह तय करने की आवश्यकता है कि आप इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं या इसे डाउनलोड करना चाहते हैं। मूवी डाउनलोड करते समय, आप कुछ पॉप-अप विज्ञापन देख सकते हैं, इसलिए, धैर्य रखें और उन विज्ञापनों को बंद कर दें। मूवी डाउनलोड करते समय आपको quality (300MB, 320p, 480p) का चयन करने का विकल्प भी मिलता है।

How does fmovies website works?

FMovies tech सिर्फ एक और मूवी पायरेसी वेबसाइट की तरह है। यह रिलीज movies के कुछ घंटों के भीतर नयी फिल्मों को लीक कर देता है। कभी-कभी यह फिल्मों को उनकी रिलीज़ से पहले लीक कर देता है। FMovies hindi पर आप नयी फिल्मों को केवल एक क्लिक में डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें विभिन्न प्रारूपों में Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu फिल्मों का विशाल संग्रह है। movies में किन Categories के Films उपलब्ध हैं?

यहाँ FMovies Dual Audio movies में आपको प्रायः सभी तरह के films उपलब्ध हुए मिलेंगे. मेरे कहने का मतलब ये की आप इसमें सभी categories जैसे की Horror, Thriller, Romance, Love, Comedy, Animation, Dubbed Hindi Movies, Telegu, Tamil, Korean, moviesflixhd Hollywood Action, Suspence इत्यादि।

  • Bollywood HD Movies
  • New Hollywood Movies
  • Hollywood 720p
  • New Bollywood Movies
  • Bollywood MP4 Movies
  • Dual Audio 720p Movies
  • Hindi Dubbed
  • South Indian Movies
  • Telugu Movies
  • Gujarati Movies
  • New Punjabi Movies
  • Marathi Movies
  • 300MB Movies Download
  • Trailers
  • Hindi TV Shows
  • English TV Shows
  • WWE TV
  • Pakistani TV Shows

FMovies Hindi in India

Movie piracy को भारत, अमेरिका और कई अलग-अलग देशों में अवैध माना जाता है। भारत सरकार ने FMovie dubbed movies download से मूवीज डाउनलोड करने, Movierulz, Tamilrockers, 123Movies FilmyzillaKatmovieHD और Movie4me जैसी साइटों को गूगल पर प्रतिबंधित कर दिया है। हालाँकि, प्रतीत होता है कि ये साइट .com से डोमेन एक्सटेंशन बना रही हैं। .info, .un .in, .in, .uk और अधिक के लिए सरकार द्वारा किए गए प्रयासों से निपटने के लिए ऐसी वेबसाइटों पर फिल्मों के leaks को रोकना होगा।

FMovies Full Features In Hindi

क्या आप जानते है की FMovie.me movie download website के बहुत से Features भी है और यही इस Website की सबसे अच्छी ख़ासियत है जो Users को बहुत पसंद आते है।

KatmovieHd 2021 – Download Bollywood, Hollywood, Tamil Movies, Series

  • User-Friendly Website:-  यह User-Friendly Website है।
  • Easy To Use:- इसे Website को Use करना बहुत Easy है।
  • No More Ads:- Movie देखने के दौरान आपको कम Ads का सामना करना पड़ता है।
  • Quality:- यहाँ आप Movie को अपनी पसंद की Quality के According Download कर सकते है।
  • No Registration Needed:- FMovies के Features का Use करने के लिए किसी तरह का Registration जरुरी नहीं है।
  • Download And Online Stream : FMovies Bollywood New Movies और Movie4mefull South Movies Online देखने और Download करने की सुविधा भी देती है।

FMovies Download New Links

जैसा कि हम जानते हैं, FMovies Movies download एक पायरेटेड वेबसाइट है और यह फिल्मों की copy content प्रदान करती है। भारत में piracy की अनुमति नहीं है और सरकार हमेशा ऐसी वेबसाइट को ब्लॉक करती है। लेकिन इस वेबसाइट की टीम हमेशा इस वेबसाइट के डोमेन नाम को बदल देती है लेकिन वे वेबसाइट की content को नहीं बदलते हैं। यदि आप इस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करते हैं, तो आपको इस वेबसाइट के working domain के बारे में जानना होगा।

आप नीचे दिए गए New FMovies Malyalm Movie 2021 लिंक को देख सकते हैं

ww5.fmovie.scvw.ffmovies.sc
fmovies.cowww.fmovies.top
fmovies.infmovies.mom
fmovies.netfmovies-ru
fmovies.tvfmovies.pro
fmovies.websitefmovies.biz
fmovies.pkfmovies.site
fmovies2.orgfmovies.co.in
fmovies.xyzfmovies.space
fmovies.vipfmovies.net
fmovies.winfmovies.blue
fmovies.worldfmovies.me
fmovies.cityfmovies.photo
fmovies.vinfmovies.com

fmovies.Com Best Alternatives: Other Piracy Websites

इस वेबसाइट की तरह कई वेबसाइटें हैं जो सरकार द्वारा प्रतिबंधित हैं। सबसे लोकप्रिय ट्रैकर्स, जैसे कि ThePirateBay और KickassTorrents कानूनी ग्रे क्षेत्र में काम करते हैं, जो users को कॉपीराइट की गई सामग्री तक मुफ्त पहुंच प्रदान करते हैं। यहां अवैध वेबसाइटों की एक सूची दी गई है जो इस website के समान हैं।

9xmovieMovierulzWorldfree4u
123MoviesFilmyZillaMp4Mania
mp4moviezkatmovieHDpagalmovies
Moviesdamoviescounterbollywoodhungama
downloadhub300mb moviesfilmywap
bolly4uMadrasrockersExtraMovies
9x rockersmkv moviesmovies4u
IsaiminiJio rockersMoviezwap
Kuttyweb moviesFilmypurA to z movies
DVD RockersCinemavillardxhd
MastihotIpagal8XMovies
Movieswood TamilrockersKutteyweb
TodaypkDjpunjabMovie4me

ऊपर बताई गई सभी movies websites Pirated content प्रदान करती हैं। हमारे देश में Pirated content की अनुमति नहीं है, इसलिए आपको ऐसी websites से movies डाउनलोड नहीं करनी चाहिए।

Note: हमेंशा Movies, TV Show, Web Series को देखने के लिए Legal OTT प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करें या फिर चाहे तो सिनेमा हॉल में जाकर देखें।

Official Legal Alternatives of FMovie Website

Illegal piracy sites स्वतंत्र हैं और चेतावनी के साथ होती हैं। हम आपको इन websites से दूर रहने की सलाह देते हैं। हम आपको कानूनी और आधिकारिक websitse और applications से movies देखने / डाउनलोड करने की सलाह देते हैं।

NetflixAmazon Prime VideoVoot
MX PlayerHotstarHulu
Sony LivPopcorn TimeYouTube
Zee5SnagFilmsCW TV

Movies List Leaked By FMovies

वेबसाइट पर सभी tamil telugu movies मिलेंगी, यहाँ हम कुछ लोकप्रिय फ़िल्मों की सूची प्रदान कर रहे हैं, जो इस वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

World Famous LoverKhuda Haafiz Chhapaak
MasterHousefull 4Torbaaz
Pati Patni aur PangaRaat Akeli HaiLove Aaj Kal
Made In ChinaThe Sky Is PinkJawaani Jaaneman
JokerSye Raa Narasimha ReddyTenet
IIT KrishnamurthyPaurushpurFarewell Amor
KalankShikaraKesari
India’s Most WantedPM Narendra ModiKhuda Haafiz
The Zoya FactorSection 375Majili
ChhichhoreJaanuOne Night in Miami
Fantasy IslandLudoBloodshot
ShakeelaPanipatMismatched
Jai Mummy Di (2020)Street Dancer (2020)Mardaani 2 (2019)
Laxmi Bomb (2020)Miss India 2020Tanhaji
NaxalbariSlip Web SeriesDark 7 White
Agent SaiIsmart ShankarChhalaang
Sadak 2Bicchoo Ka KhelTenet

What is the government doing to stop piracy?

फिल्मों की चोरी को खत्म करने के लिए सरकार ने निश्चित कदम उठाए हैं। 2019 में Cinematograph Act के अनुसार, कोई भी व्यक्ति निर्माता की लिखित सहमति के बिना movies रिकॉर्ड करता हुआ पाया जा सकता है, जिसे 3 साल तक की जेल की सजा हो सकती है। इसके अलावा दोषियों पर 10 लाख का जुर्माना भी लगाया जा सकता है। अवैध टोरेंट वेबसाइटों पर पायरेटेड प्रतियों को प्रसारित करने वाले लोगों को भी जेल की सजा का सामना करना पड़ सकता है।

Tubidy – Download Latest MP3 Songs & 3GP, MP4, HD Videos For Free

Will I go to jail or be fined for downloading a movie illegally?

भारत में piracy कानून के अनुसार, अगर किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर किसी और का उल्लंघन किया है या उसकी मदद की है और FMovies movies website मूवी डाउनलोड से कॉपीराइट movies डाउनलोड की है, तो इसे एक आपराधिक कार्य माना जाएगा। अदालत यह मान लेगी कि उस व्यक्ति को उल्लंघन का पता था क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में एक watermark या नोटिस होता है जो इंगित करता है कि यह कॉपीराइट का काम है।

123Movies Download Free Latest Bollywood, Hollywood, Telugu Movies

कानून के तहत, इस तरह के पहले अपराध के लिए दोषी पाए जाने वाले व्यक्ति के लिए सजा छह महीने और तीन साल की जेल होती है, जिसमें ₹50,000 और ₹200,000 (अपराध की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना होता है।

Frequently Asked Questions About FMovies Movie

1. FMovies के पास इतने सारे विज्ञापन क्यों हैं?
FmMovies movies पायरेटेड के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म है और इसका कमाई का प्राथमिक स्रोत विज्ञापन है जो समय-समय पर अपने प्लेटफ़ॉर्म पर दिखाता है। और वेबसाइट के मालिक को कमाई बढ़ाने के लिए आवश्यक रूप से कई विज्ञापन पोस्ट करने होंगे।

2. FmMovies में उपलब्ध फिल्मों की quality क्या है?
FMovies.se proxy अपने user को फिल्में देती है जिन्हें high quality फिल्म देखने के अनुभव प्रदान करने के लिए 360, 720p, 1080p मानक प्रारूपों में परिवर्तित किया जा सकता है।

Tamilrockers 2021: Download 300MB Bollywood, Hollywood Movies

3. आपके देश में FMovieshd Download क्यो नहीं काम करता है?
कुछ देशों में, FMovie उपलब्ध नहीं हो सकती है, क्योंकि यह एक पायरेसी वेबसाइट है। पाइरेसी साइटें अनधिकृत हैं और कई देशों में प्रतिबंधित हैं। यदि आप अपने देश में पायरेसी वेबसाइटों का मनोरंजन नहीं करते हैं तो आप अपने ब्राउज़र पर ऐसी Movie Download वेबसाइट लोड नहीं कर सकते हैं।

4. FMovies फिल्मों में कोई वायरस होता है?
जी हाँ, अक्सर इन पायरेसी वेबसाइटों से फ़िल्में या अन्य सामग्री डाउनलोड करते समय, ऐसी संभावनाएँ होती हैं कि फाइलों में वायरस हो सकते हैं जो वीडियो के साथ स्वचालित रूप से आपके डिवाइस में स्थानांतरित हो जाएंगे।

5. क्या आपको FMovies से फिल्में देखने के लिए मुकदमा चलाया जाएगा या सजा दी जाएगी?
हां, FMovie.co जैसी पायरेटेड वेबसाइट का उपयोग नहीं करना चाहिए क्योंकि यदि आप ऐसी वेबसाइट से फिल्मे डाउनलोड या देखते हुएपकड़े जातें हैं तो आपके ऊपर मुकदमा चलाया जाएगा या सजा दी जाएगी।

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। GyanInfo.Com किसी भी torrent/piracy वेबसाइट का न तो समर्थन करता हैं और न ही उसे बढ़ावा देता हैं। बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि FMovies जैसी पायरेसी वेबसाइट से फिल्में downloading/streaming करना गैरकानूनी है और आपको बड़ी मुसीबत में डाल सकता है। हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं। फिल्मों को देखने के लिए हमेशा कानूनी साइटों का एक विकल्प होता है।

इस वेबसाइट का उद्देश्य किसी भी पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन देने के लिए बिल्कुल भी नहीं है। कृपया आप लोग ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और और फिल्म डाउनलोड करने का सही तरीका अपनायें धन्यवाद!

Leave a Comment

x