Pati Patni aur Panga Web Series Download Leaked On Movie4me

एक बार फिर से Pati Patni aur Panga Web Series को Telegram और कई सारी Torrent वेबसाइट Tamilrockers, 123movies, Filmywap, Filmyzilla, KatmovieHD और Movie4me जैसी पायरेसी वेबसाइट ने leak कर दिया है। यहाँ आपको ऑनलाइन क्यों नहीं Download करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है।

डिजिटल प्लेटफॉर्म Mx Player पर Pati Patni aur Panga Web Series को रिलीज़ कर दिया गया है। हालाँकि, कई अन्य पायरेटेड वेबसाइट जैसे कि Tamilrockers, 123movies, Filmy4wap, MovieCounter, Filmywap, 9xmovies, Filmyzilla, Movierulz, KatmovieHD ने दूसरों के बीच movie ऑनलाइन लीक कर दी है, जो दर्शकों को देखने के लिए स्वतंत्र बनाती है। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस web series को कई टेलीग्राम चैनलों पर भी लीक किया गया है।

Pati Patni aur Panga Web Series Download

पति पत्नी और पंगा 2020 की एक भारतीय Hindi Language film है, जिसे Abir Sengupta के द्वारा direct किया गया है। और वहीँ इसे Jay Sahani, Sonia Sahani और Anushree Mehta के द्वारा produce किया गया है। Naveen Kasturia, Hiten Tejwani और Alka Amin जी lead roles में हैं।

TitlePati Patni aur Panga
Director byAbir Sengupta
Produced byJay Sahani
Sonia Sahani
Anushree Mehta
StarringJay Sahani
Sonia Sahani
Anushree Mehta
Release date11 December 2020
Distributed byMx Player
LanguageHindi
CountryIndia
Production companyAnushree Abir Entertainment
Jaadugar Films
Vivid Art House

Pati Patni aur Panga Web Series Cast

  • Adah Sharma as Shivani Bhatnagar
  • Naveen Kasturia as Romanchak Arora
  • Hiten Tejwani as Prem Prakash Tiwari
  • Alka Amin as Renu Arora
  • Gurpreet Saini as Jeetu
  • Vijay Kashyap as Judge Mishra

Torbaaz Movie Download Leaked by Filmyzilla and Other Torrent Sites

Pati Patni aur Panga Web Series Story

 यदि हम पति पत्नी और पंगा web series के कहानी की बात करें तो इसकी कहानी मुंबई में Real Estate Broker का काम करने वाला एक लड़का है रोमांचक अरोड़ा (नवीन कस्तूरिया) और उसकी दुकान पर आती है एक बेहद खूबसूरत लड़की शिवानी भटनागर (अदा शर्मा)। शिवानी सिंगल है तो उसे कोई कमरा नहीं देना चाहता तब रोमांचक उर्फ रोमू का दोस्त जीतू (गुरप्रीत सैनी) सलाह देता है कि क्यों नहीं रोमू अपने खुद के घर में उसे किराए पर कमरा दे दे।

Indoo Ki Jawani Hd Movie Download by Filmyzilla, Filmywap, Tamilrockers

इसके लिए रोमू के पिता और मां भी तुरंत तैयार हो जाते हैं क्योंकि उनको डर है कि कहीं उनका बेटा गे (समलैंगिक) न बन जाए। थोड़े ही दिन में शिवानी और रोमू करीब आते हैं, दोनों के बीच सेक्स होता है और फिर दोनों की शादी। मगर शादी के बाद रोमू को पता चलता है कि शिवानी दरअसल कभी शिव था जिसने सेक्स ट्रांसफॉर्मेशन सर्जरी के जरिए शिवानी का रूप लिया है। बस यहीं से दोनों का रिश्ता स्वर्ग से नर्क बन जाता है। Web Series का लास्ट एपिसोड आपको देखना चाहिए क्योंकि अच्छा बन पड़ा है।

Pati Patni aur Panga Web Series Release Date

पति पत्नी और पंगा को 11 December 2020 at 09:00 am IST को worldwide में release कर दिया गया है। वहीँ यदि आपके पास MX Player का Apps मौजूद हैं, तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो इसे अपने Mobile या Computer में Download भी कर सकते हैं।

Raat Akeli Hai Full Movie Download Leaked By Filmywap, Movie4me

Pati Patni aur Panga Web Series Download On Movie4me

वैसे तो Pati Patni aur Panga Web Series आपको OTT प्लेटफ़ॉर्म MX Player पर Online देखने के लिए तो मिल ही जाएगी। लेकिन यदि आप इस वेब सीरीज को Download करना चाहतें हैं। तो आप लोग इस फिल्म को FilmyZilla, Tamilrockers, KatmovieHD, Movie4me, Khatrimaza, 9xMovies, Movierulz, Isaimini, Tamilyogi, Kuttymovies जैसी वेबसाइट जो पायरेटेड कन्टेंट प्रोवाइड करने वाली वेबसाइट से आसानी से Download कर सकतें हैं। लेकिन मैं आप से कहना चाहूँगा कि हमेशा Movies को देखने का सही तरीका अपनायें।

Pati Patni aur Panga Web Series Download Telegram Link

यदि आप पति पत्नी और पंगा Web Series को डाउनलोड करना चाहतें हैं, तो आपको ऐसे बहुत सारे Telegram Groups के लिंक मिल जायेंगे। जिन्हें आप Join करके Pati Patni aur Panga Web Series को Download कर सकतें है। लेकिन यह एक illegal होता है। इसलिए इसे देखने का सही तरीका अपनायें।

Pati Patni aur Panga Web Series Trailer

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। GyanInfo.Com किसी भी torrent/piracy वेबसाइट का न तो समर्थन करता हैं और न ही उसे बढ़ावा देता हैं। बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं पायरेसी वेबसाइट से फिल्में downloading/streaming करना गैरकानूनी है और आपको बड़ी मुसीबत में डाल सकता है। हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं। फिल्मों को देखने के लिए हमेशा कानूनी साइटों का एक विकल्प होता है।

इस वेबसाइट का उद्देश्य किसी भी पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन देने के लिए बिल्कुल भी नहीं है। कृपया आप लोग ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और और फिल्म डाउनलोड करने का सही तरीका अपनायें धन्यवाद!

Leave a Comment

x