Sadak 2 full Movie Download Leaked by Filmyzilla HD 480p, 720p, 1080p

Filmyzilla वेबसाइट ने हाल ही में Alia Bhatt और Aditya Roy Kapur’s की movie ‘Sadak 2’ को leak किया है, जो 28 अगस्त, 2020 को Disney+ Hotstar पर रिलीज़ हुई है। तो आज के इस लेख में हम इसी के बारे में बात करेंगे

डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म ने वेब सीरीज और Dil Bechara, Angrezi Medium, और Lootcase जैसी फिल्मों की एक विस्तृत सीरीज पेश की है। हाल ही में, Sadak 2 को शुक्रवार, 28 अगस्त, 2020 को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया। हालांकि, नयी फिल्म पाइरेसी वेबसाइट Filmyzilla का शिकार हो गई। महेश भट्ट की Sadak 2 Filmyzilla पर leak हो गई, जिसके परिणामस्वरूप फिल्म के निर्माताओं को नुकसान हुआ। यहां आपको नयी रिलीज, Sadak 2 के बारे में जानने की जरूरत है।

Mahesh Bhatt’s Sadak 2 leaked by Filmyzilla

28 अगस्त, 2020, शुक्रवार को महेश भट्ट की सदाक 2 को Disney+ Hotstar पर रिलीज़ किया गया। फिल्म को Filmyzilla जैसी अवैध पायरेसी वेबसाइटों द्वारा leak किया गया है। यह साइट दर्शकों के लिए नये शो, सीरीज़ और फिल्में लीक करती है, जो टोरेंट के माध्यम से डाउनलोड होती है। तो, यह इन फिल्मों और शो के निर्माताओं को अपमानजनक नुकसान पहुंचाता है। देश में विभिन्न गैर-कानूनी वेबसाइट्स जैसे कि Filmyzilla और Tamilrockers हैं।

Laxmi Bomb (2020) Full Movie Download Leaked On Isaimini, Tamilyogi

About Alia Bhatt and Aditya Roy Kapur’s Sadak 2

Sadak 2 के निर्देशक महेश भट्ट है, जिन्होंने 20 साल बाद director के रूप में अपनी वापसी किया। ड्रामा फिल्म 1991 की फिल्म Sadak की sequel है। इसमें संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। 2020 की फिल्म रवि किशोर वर्मा के जीवन के चारों ओर घूमती है, जो उदास है। लेकिन वह एक गुरु को बेनकाब करने के अपने मिशन में एक युवा महिला की मदद करता है, जो उसके जीवन के लिए खतरा है। विभिन्न रिपोर्टों और अभिनेताओं के सोशल मीडिया के अनुसार, फिल्म की शूटिंग ऊटी, मुंबई, मैसूर और उत्तराखंड में हुई। Sadak 2 का पहला ट्रेलर 12 अगस्त, 2020 को YouTube पर रिलीज़ हुआ और इसे नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

The government on stopping piracy

Filmyzilla भारत में पायरेसी वेबसाइटों में से एक है। इसने The Lion King, Paatal Lok, John Wick 3, Dabangg 3 सहित कई फिल्में और वेब-सीरीज़ लीक की हैं। सरकार ने फिल्मों और वेब सीरीज की चोरी को खत्म करने के लिए निश्चित कदम उठाए हैं। 2019 में अनुमोदित सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के अनुसार, कोई भी व्यक्ति निर्माता की लिखित सहमति के बिना फिल्म रिकॉर्ड करता हुआ पाया जा सकता है, उसे 3 साल तक की जेल की सजा हो सकती है। इसके अलावा दोषियों को lakh 10 लाख का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। इसके अलावा, अवैध टोरेंट वेबसाइटों पर पायरेटेड प्रतियों को प्रसारित करने वाले लोगों को जेल की सजा का सामना करना पड़ सकता है।

Bicchoo Ka Khel Web Series Download Full Episodes Leaked On Filmyzilla

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। GyanInfo.Com किसी भी torrent/piracy वेबसाइट का न तो समर्थन करता हैं और न ही उसे बढ़ावा देता हैं। बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं पायरेसी वेबसाइट से फिल्में downloading/streaming करना गैरकानूनी है और आपको बड़ी मुसीबत में डाल सकता है। हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं। फिल्मों को देखने के लिए हमेशा कानूनी साइटों का एक विकल्प होता है।

इस वेबसाइट का उद्देश्य किसी भी पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन देने के लिए बिल्कुल भी नहीं है। कृपया आप लोग ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और और फिल्म डाउनलोड करने का सही तरीका अपनायें धन्यवाद!

Rohit Yadav

Hi Friends! I am Rohit Yadav, a Web developer, programmer and blogger. I love to write a blog and share our thoughts and knowledge with other peoples. I think the articles written by me will be very helpful for you.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *