MX Player क्या है और MX Player का मालिक कौन है? पूरी जानकारी

यदि आप भी Movies, Web Series और TV Show देखना पसंद करतें हैं, तो आपके लिए MX Player एक बेहतर प्लेटफ़ॉर्म साबित हो सकता है। एमएक्स प्लेयर पर आप लोगों को लगभग सभी प्रकार के Movies, Web Series और TV Show देखने को मिल जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि MX Player क्या है? इसके बारें में हम इस लेख में पूरी जानकारी जानेंगे। इसलिए इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें।

MX Player क्या है

एमएक्स प्लेयर क्या हैWhat is MX Player in Hindi

एमएक्स प्लेयर एक भारतीय वीडियो स्ट्रीमिंग मीडिया और वीडियो ऑन डिमांड Application और Website है, जिस पर आप Movies, Web Series और TV Show देख सकते है। इसकी Services भारत में उपलब्ध है। जब भी आप अपनी पसंद की Movies, Web Series, TV Show और भी दूसरे Videos अपनी सुविधा के अनुसार देखना चाहते है तो देख सकते है।

यह भी पढ़ें: Zee5 क्या है और Zee5 का मालिक कौन है?

MX Player App Download कैसे करें?

यदि आप एक स्मार्टफोन का उपयोग करतें हैं तो आप एमएक्स प्लेयर ऐप को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करके इसकी सेवाओं का लाभ उठा सकतें हैं। एमएक्स प्लेयर को Download करने के लिए निचे दिए गये स्टेप्स को फॉलो कर सकतें हैं।

  • सबसे पहले अपने मोबाइल में Play store App ओपन करें।
  • उसके बाद Search Box में “MX Player type करके सर्च करें।
  • अब Install बटन पर क्लिक करें।
  • कुछ ही समय बाद App Install हो जायेगा। अब आप इसका उपयोग कर सकतें हैं।

Official Legal Alternatives MX Player

Illegal piracy sites स्वतंत्र हैं और चेतावनी के साथ होती हैं। हम आपको इन websites से दूर रहने की सलाह देते हैं। हम आपको कानूनी और आधिकारिक websitse और applications से movies देखने/डाउनलोड करने की सलाह देते हैं।

VuduAmazon Prime VideoHotstar
ZeeVootHulu
Sony LivPopcorn TimeYouTube
CrackleSnagFilmsCW TV
AltBalajiUlluNetflix

एम एक्स प्लेयर किस देश का ऐप है?

एमएक्स प्लेयर एक भारतीय Apps है।

एमएक्स प्लेयर का मालिक कौन है?

इस समय को Times Internet कम्पनी के द्वारा चलाया जा रहा है। अतः हम कह सकते हैं कि इसका मालिक “Times Internet” कम्पनी है।

Conclusion

मुझे उम्मीद है की आपको मेरी यह लेख MX Player क्या है? (What is MX Player in Hindi) जरुर पसंद आयी होगी। यदि फिर भी आपका कोई सवाल हो तो आप हमें comments box में comments करके पूछ सकतें हैं। इस लेख को ज्यादा से ज्यादा share करें ताकि और लोग भी इसके बारे में जान सकें। धन्यवाद!

Leave a Comment

x